एक मॉडल और टीवी ऐक्ट्रेस ने एक पायलट पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। यह जानकारी ओशिवरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने दी है। टीवी ऐक्ट्रेस ने पिछले वीक मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद सोमवार को इस केस में आरोपी पायलट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

ऐक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी से उनकी मुलाकात पिछले साल दिसम्बर में हुई थी, जो कि एक प्रफेशनल पायलट हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मुलाकात एक मेट्रिमोनियल साइट के जरिए हुए थी और उन्होंने उनसे शादी का वादा किया था।

इसके बाद भोपाल के रहने वाले यह पायलट जो कि इस वक्त मुंबई में रह रहे हैं, उनसे ऐक्ट्रेस की फोन पर बातचीत और सोशल मीडिया पर चैट होने लगे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि करीब 10 दिन पहले, आरोपी ने पीड़िता को कॉल किया और कहा कि वह उनसे मिलना चाहते हैं और उनका घर भी देखना चाहते हैं।

इस शिकायत के बारे में पुलिस ने बताया कि ऐक्ट्रेस जो कि मुंबई में अकेली रह रही हैं, वह मिलने के लिए तैयार हो गईं और उन्हें घर बुलाया, जहां कथित तौर पर उन्होंने पीड़िता का रेप भी किया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से वादा किया कि वह शादी की बातचीत के लिए उन्हें उनका माता-पिता से मिलवाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।
पुलिस ऑफिसर ने बताया कि महिला ने परेशान होकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।