टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में हुआ था। उन्हें बॉलीवुड में और ऊंचाइयों तक जाना था लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया पर प्रशंसक पिछले कई दिनों से उनसे संबंधित कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स अभिनेता को याद करते हुए उनकी फिल्मों के क्लिप्स और तस्वीरें साझा कर रहे हैं। चलिए इसी कड़ी में दिखाते हैं सुशांत सिंह राजपूत की कुछ अनदेखी तस्वीरें।

 

सुशांत की एक बहन मीतू सिंह स्टेट लेवल की क्रिकेट खेल चुकी हैं। साल 2002 में जब सुशांत की मां का निधन हो गया तो उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया। अभिनेता ने अपनी आगे की पढ़ाई यहीं से की।

सुशांत अपने स्कूल के दोस्तों के साथ खड़े हैं। यहां उनका बिल्कुल शरारती अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के जरिए सुशांत के फैंस उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे।

तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने स्कूल के ग्रुप के साथ हैं। सुशांत पढ़ने में काफी अच्छे थे। उनका कहना था कि उनकी चारों बहनें पढ़ने में बहुत तेज थीं। ऐसे में उन्हें भी पढ़ना पढ़ता था और उनके नंबर सही आते थे।

स्कूल और कॉलेज के दिनों में सुशांत ने कभी नहीं सोचा था कि वह अभिनेता बन सकते हैं। वह काफी शर्मीले स्वभाव के हुआ करते थे। बाद में उन्होंने श्यामक डावर डांस एकेडमी ज्वॉइन कर लिया, जहां से उनके लिए रास्ते खुलते चले गए।

श्यामक के साथ सुशातं ने देश-विदेश में शोज किए। फिल्म धूम में वह ऋतिक रोशन के साथ बैकग्राउंड डांसर थे। बाद में उन्होंने टीवी पर डेब्यू किया और फिर बड़े पर्दे तक पहुंचे।