दिल्ली के मंगोलपुरी में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण है। रिंकू शर्मा हत्या के मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है। इस बीच हर मामले में मुखर रहने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘प्यारे केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से भी मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट देंगे। आप एक राजनेता हैं उम्मीद है कि स्टेट्समैन भी बनेंगे।’ कंगना का ये ट्वीट अरविंद केजरीवाल पर तंज है। कंगना ने केजरीवाल का 2015 का ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने दादरी में मॉब लिंचिंग में मारे गए इखलाख के घर जाने की बता कही थी।

 

कंगना ने रिंकू शर्मा मर्डर केस पर एक और ट्वीट करते हुए लिखा- ”रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें…किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा।”

 

 

मालूम हो कि रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे देश में सियासत गर्म है। कई लोग इस मामले को सांप्रदायिक मामला बता रहे हैं क्योंकि, रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था और राम यात्रा से भी जुड़ा हुआ था। हालांकि कंगना अरविंद केजरीवाल को सलाह देकर ट्रोल भी हो रही हैं। कई यूजर्स ने लिखा है- केजरीवाल जी को अपना काम अच्छे से पता है।