शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का आज जन्मदिन है. 11 फरवरी, 1984 को शर्लिन का जन्म हैदराबाद में हुआ था. बॉलीवुड में आज शर्लिन को उनकी बोल्ड अदाओं के लिए जाना जाता है. शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ और ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ में काम किया . इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस को वो सफलता नहीं मिली जिसकी उनको तलाश रही है. आज शर्लिन एक्टिंग की दुनिया से निकलकर अपने वीडियोज के द्वारा बोल्ड कंटेंट परोसे जाने के रूप में जानी जाती हैं.

 

शर्लिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोशूट शेयर करती नजर आ जाती हैं. यशराज जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पर अश्लील वीडियो शूट करने का कलंक लग रहा है. शर्लिन आज अपनी वेबसाइट पर जमकर सेक्सी वीडियोज शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे भी किए हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस के जन्मदिन पर कुछ खास बातें.

 

शर्लिन चोपड़ा की पहली फिल्म ‘टाइम पास’ थी . इस फिल्म के पोस्टर्स में एक्ट्रेस आपत्तिजनक मुद्राओं में नजर आई थीं. पहली फिल्म से ही उन्होंने दिखा दिया कि अंग प्रदर्शन के मामले में वे किसी भी हद तक जा सकती हैं. जब एक्ट्रेस ने दोस्ती, नॉटी बॉट जैसी कुछ फिल्में की तो ये माना गया कि वे मल्लिका शेरावत के लिए बड़ी चुनौती के रूप में उभरेंगी, लेकिन शर्लिन अपने करियर को ठीक से संभाल नहीं सकी.

 

2009 में यशराज फिल्म्स की एक फिल्म ‘दिल बोले हडिप्पा’ पर्दे पर रिलीज हुई थी. वैसे तो फिल्म में रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर लीड रोल में थे, लेकिन शर्लिन चोपड़ा को इस फिल्म में एक खास रोल दिया गया था. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके कई बेहतरीन सीन थे. लेकिन यह फिल्म भी पिट गई थी. यशराज जैसी फिल्म में काम करने के बाद भी शर्लिन के करियर की नौका डूबी ही रही.

 

शर्लिन चोपड़ा को वॉलपेपर क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि उनके वॉलपेपर सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाते हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज को व़ॉलपेपर के रूप में काफी डाउनलोड किया जाता है.

शर्लिन चोपड़ा को जब पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस ऑफर किया गया तो उन्होंने बॉथरूम में भी कैमरे लगाने की जिद की और कहा कि वे कैमरे के सामने नहाना पसंद करेंगी. शर्लिन ने शो में अपनी अदाओं से खूब आग लगाई थी.

शर्लिन ने कई फिल्मों में काम करने के बाद भी जब सफलता नहीं पाई तो वह सेक्सी वीडियोज बनाने लगीं. एक्ट्रेस ने अपनी एक वेबसाइज बनाई है जिस पर वह बेहद अश्लील वीडियो पेश करती हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी अपने इस तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं.